Bareilly News

भमोरा समाचार: लड़की भगाने का आरोपी थाने से फरार, तलाश जारी

भमोरा (बरेली)। एक माह पूर्व क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी को भगाकर ले जाने का आरोपी गिरफ्त में आने के बाद थाने से फरार हो गया। उसे दो दिन पूर्व क्योलड़िया थाना क्षेत्र से लड़की के साथ पकड़कर थाने लाया गया था। फरार होने के बाद थाने में अफरातफरी का माहौल है।

थाना क्षेत्र एक गांव निवासी महिला ने एक माह पूर्व अपनी 15 वर्ष की पुत्री के गायब हो जाने की तहरीर थाना पुलिस को दी। उसने अपने पड़ोसी सास, बहू के साथ उसके बेटे को आरोपी बताया था। कुछ समय बाद पता चला गांव निवासी एक महिला का भाई थाना क्योलड़िया के गांव रिठौरा निवासी भजनलाल ले गया है। भमोरा पुलिस ने 31 अगस्त को क्योलड़िया से आरोपी भजनलाल व लड़की को गिरफ्तार कर भमोरा थाना ले आये। जहां से लड़की को बयान दर्ज कराने बरेली भेज दिया गया।

सोमवार दोपहर भमोरा पुलिस कर्मी शोभायात्रा में गये हुए थे। थाने में दो होमगार्ड और एक मुंशी था। बताते हैं कि इसी दौरान हवालात का दरवाजा खुला देख आरोपी भमोरा रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गया। जब तक होमगार्ड आरोपी के पीछे दौड़े वह पुलिस की पंहुच से बहुत दूर जा चुका था। आरोपी के भागने की सूचना पर थाने में हड़कम्प मच गया। थाना पुलिस लगातार आरोपी को तलाश कर रही है। बता दें कि आरोपी के खिलाफ भमोरा थाने में 15 नवम्बर 2018 को चांड़पुर निवासी मुन्ना लाल ने मारपीट की रिपोर्ट भी कराई थी। एसओ भमोरा श्याम सिंह ने बताया आरोपी की तलाश जारी है। परिवार को सूचना कर दी गई है।

बुखार का प्रकोप, रोजाना पंहुच रहे 700-800 मरीज

भमोरा । क्षेत्र में बुखार का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। भमोरा सीएचसी पर राजना 600 से 700 मरीज बुखार के पंहुच कर रहे हैं। अनेक मरीज झोलाछाप से भी इलाज करा रहे हैं।

सोमवार को मरीजों की संख्या 822 तक पहुंच गयी। रविवार की छुटटी होने के कारण आज अधिक भीड़ रही। इनमें से 311 की जांच हुई, जिनमें 97 पीबी के व 65 पीएफ के निकले। वंही भर्ती मरीज पुत्तु लाल निवासी मझारा ने बताया कई दिनों से झोला छाप से इलाज करा रहे हैं। हालत खराब होने पर आज सीएचसी मंे भर्ती कराया।
वहीं हीरावती निवासी देवपुर व प्रमोद निवासी अड़ूपुरा ने बताया 4-5 दिन से बुखार आ रहा है। अब तक झोलाछाप से इलाज करा रहे थे। आज सीएचसी पर आये हैं।
सीएचसी प्रभारी डाॅ. गौरव शर्मा ने बताया लोग गर्मी के चलते खुले में सो जाते हैं। इसके कारण विभिन्न प्रकार के बुखार से पीड़ित हैं। वहीं गंदगी से मच्छर अधिक पनपते हैं। लोगों को अपने घरों मंे और आस पास गंदगी नहीं रखना चाहिए।

बल्लिया में बिराजे गजानन, जुलूस पर बरसाये फूल

भमोरा। गणेश चतुर्थी के अवसर पर सोमवार को बल्लिया में गणेश भगवान की प्रतिमा विराजमान कर ग्रामीणांे ने बैण्ड बाजे के साथ गलियों में शोभायात्रा निकाली। इस दौरान लोग गणपति बप्पा मोरया…जयकारे लगा रहे थे। शोभायात्रा में अतिशबाजी रंग अबीर गुलाल उड़ाते हुये भक्तजनों ने प्रतिमा पर फूल बरसाये। शोभायात्रा में प्रधान पुत्र विनीत गुप्ता, अनिल गुप्ता, सुनील गुप्ता, वेदप्रकाश गुप्ता, ग्रीश गुप्ता, नरेन्द्र गुप्ता, आदेश जायसवाल, दिनेश अवस्थी, आशीष जायसवाल, भरत लाल गुप्ता आदि ने सहयोग किया।

vandna

Recent Posts

उर्से मदारी में सपाइयों ने की शिरकत, दरगाह फ़ातेह अजमेर पहुँच कर की चादर पोशी

Bareillylive: समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल…

3 hours ago

खंडेलवाल कॉलेज में स्वभाव और संस्कार स्वच्छता सेवा पर हुआ अतिथि व्याख्यान

Bareillylive : खंडेलवाल कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट साइंस एंड टेक्नोलॉजी बरेली में *स्वभाव और संस्कार स्वच्छता…

3 hours ago

एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर का हुआ निधन

Bareillylive : एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर निशांत गंगवार…

8 hours ago

वास्तु शास्त्र: मिथ या विज्ञान विषय पर कार्यशाला शनिवार को, विशेषज्ञ देंगे जानकारी

Bareillylive : एक उम्मीद संस्था द्वारा और इनरव्हील क्लब बरेली के योगदान से एक विशेष…

22 hours ago

राष्ट्रीय इंस्पायर मानक विज्ञान प्रदर्शनी में वंदना शर्मा के बनाये मॉडल ने बटोरी सुर्खिया

Bareillylive : इंस्पायर मानक योजना के अंतर्गत प्रगति मैदान नई दिल्ली में आयोजित 11 वीं…

22 hours ago

इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 ने किया शिक्षकों और शिक्षाविदों का सम्मान

Bareillylive : इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 की अध्यक्ष डॉ विनीता सिसोदिया, सचिव निरुपमा…

22 hours ago