Bareilly News

भमोरा समाचार : चालक को नशा देकर लूट लिया ई-रिक्शा -Bareilly News

भमोरा (बरेली)। क्षेत्र में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने एक ई-रिक्शा चालक को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उसका ई-रिक्शा और मोबाइल लूट लिया। बेहोश होने पर उसे एक पेट्रोल पम्प के पास छोड़कर फरार हो गये। सूचना पर पंहुचे परिजन ने थाना पुलिस से शिकायत की। सीओ आंवला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ग्राम भमोरा निवासी लल्ला बाबू पुत्र अली शेर ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसने बताया कि बुधवार देर शाम देवचरा पर दो लोग मिले। जिन्होंने ई रिक्शा कुडढा के लिए बुक किया। साथ ही देवचरा में ही मेरे लिए पेप्सी पिलाई जिससे मुझे धीरे-धीरे नशा होने लगा। कुडढा पंहुचने पर तीसरा व्यक्ति बाइक सवार मिला जो हमें कुड्ढा से आंवला की तरफ ले गया।

आगे चलकर पेट्रोल पम्प के पास मैं बेहोश हो गया। मेरा बड़ा भाई कल्लू इफको में काम करता है। उसे लौटते समय लोगों ने बताया तुम्हारा भाई पेट्रोल पम्प के पास पड़ा है। इस पर कल्लू मुझे उठाकर थाना पुलिस के पास पहुंचा। जहां से थाना पुलिस ने सीएचसी भमोरा ले जाकर भर्ती कराया।

सूचना पर पहुंचे सीओ आंवला राम प्रकाश व एसओ भमोरा श्याम सिंह यादव ने मौका मुआयना किया। बताया कि पीड़ित के अनुसार पेट्रोल पम्प के पास उसे उतारकर बदमाश ई-रिक्शा लेकर गायब हो गये। मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

प्रभारी ने चलाया झोलाछापों के खिलाफ अभियान

भमोरा। भमोरा सीएचसी प्रभारी डा. गौरव ने अपनी टीम बीसीपीएम सौरभ, फार्मेसिस्ट नारायण हरि तथा अन्य कर्मचारियों को लेकर क्षेत्र के गांव कुसारी, आन्नदपुर, पस्तौर, चिजंरी बाल किशन पुर, पर्खुनी, बाकरगंज, बेहटा लालच, भरताना आदि गांव में छापे मारे। जहां भरताने में बंगाली डाक्टर विश्वजीत राय, बेहटा लालच में लल्लूराम, पस्तौर में राजेश, बाकरगंज में बंगाली आदि जगहों के डाक्टर क्लीनिक छोड़कर खेतों में भाग गये।

डा. गौरव ने क्लीनिकों से बरामद दवाएं जब्त कर 24 घंटे के अंदर दुकानें बंद कर देने की हिदायत दी। डा. गौरव ने बताया झोलाछापों के खिलाफ अभियान चलाया गया। चेतावनी दी कि अगर दुकानें बंद नहीं कीं तो उच्चाधिकारियों को अवगत कर एफआईआर कराई जायेगी। बताते चलें कि वायरल बुखार से क्षेत्र में अब तक दर्जन भर मौतें हो चुकी हैं।

प्रेरणा ऐप के खिलाफ शिक्षकों ने दिया धरना

भमोरा। प्राथमिक शिक्षकों ने उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा संघ के ब्लाक अध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह की अध्यक्षता में भमोरा बीआरसी पर बैठक की। बैठक के बाद प्रेरणा ऐप को शिक्षकां पर अविश्वास व अपमान करने वाला ऐप बता कर धरना दिया गया। संचालन विकल्प सक्सेना ने किया।

शिक्षक शिवानी कुलश्रेष्ठ ने कहा कि प्रेरणा ऐप शिक्षकों पर अविश्वास करने का ऐप है। जो शिक्षक बच्चों को अपने बच्चों की तरह शिक्षा देता है उसी पर कार्रवाई ठीक नहीं। इस मौके पर राजेश मिश्रा, विनय रस्तोगी, करूणकर वर्मा, सविता तिवारी, उत्कर्ष दुवे, राजेश शर्मा आदि ने भी विचार व्यक्त किये।

vandna

Recent Posts

वास्तु शास्त्र: मिथ या विज्ञान विषय पर कार्यशाला शनिवार को, विशेषज्ञ देंगे जानकारी

Bareillylive : एक उम्मीद संस्था द्वारा और इनरव्हील क्लब बरेली के योगदान से एक विशेष…

10 hours ago

राष्ट्रीय इंस्पायर मानक विज्ञान प्रदर्शनी में वंदना शर्मा के बनाये मॉडल ने बटोरी सुर्खिया

Bareillylive : इंस्पायर मानक योजना के अंतर्गत प्रगति मैदान नई दिल्ली में आयोजित 11 वीं…

10 hours ago

इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 ने किया शिक्षकों और शिक्षाविदों का सम्मान

Bareillylive : इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 की अध्यक्ष डॉ विनीता सिसोदिया, सचिव निरुपमा…

10 hours ago

कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर की छात्राओं का स्टेट प्रतियोगिता के लिए चयन

Bareillylive : मण्डलीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता -2024 का आयोजन कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर इण्टर…

12 hours ago

सीएम योगी ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर कहा, रामनगरी का और होगा विकास

Bareillylive : रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या…

12 hours ago

एक देश एक चुनाव पर उच्च स्तरीय कमिटी की सिफ़ारिशों के बाद यह होगी प्रक्रिया

Bareillylive : एक देश एक चुनाव पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नेतृत्व में गठित…

12 hours ago