Bareilly News

भमोरा समाचार : आरोपी को छोड़ने पर भड़के नागा साधू, थाने में जमकर बरसे

भमोरा (बरेली)। बीस दिन पूर्व एक मामले में थाना पुलिस को दी तहरीर पर कार्रवाही न होने पर नागा साधुओं ने नाराजगी जताई। उन्होंने आरोपी को थाने से छोड़ने को लेकर किया हंगामा।

बरेली बदायूॅ मार्ग पर रम्पुरा मोड़ हनुमान मंदिर पर महंत संतगिरी महाराज ने थाना पुलिस को बीती 10 अगस्त को एक प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें थाना अलीगंज के पटपरागंज निवासी धर्मपाल पर साध्वी माई पूजागिरी का अपहरण करने के साथ अष्टधातु की मूर्ति व रूपये ले जाने की तहरीर दी थी। इसके बाद माई पूजीगिरि किसी तरह अपने आप गुरू के पास आ गई थी।
आज थाना पुलिस ने गुरू को सूचना दी कि धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जब साधू थाने आये तो आरोपी थाने में नहीं था, जिससे नाराज नागा साधूओं ने एक दरोगा को जमकर खरी खोटी सुनाई व गम्भीर आरोप लगाये।

नशेड़ी ने किया पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास

भमोरा (बरेली)। नशे का विरोध करने पर नशेड़ी पति ने पत्नी को मारपीट जिंदा जलाने का प्रयास किया। महिला के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
बदायूॅ थाना सिविल लाइन के रसूलपुर गिलेहरी निवासी सुखपाल ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उन्हांने बेटी कन्यावती की शादी 5 वर्ष पूर्व ग्राम घिलौरा के अमर सिंह से की थी। उससे मेरी बेटी के चार बच्चे हैं। बेटी का पति अमर सिंह नशा करने का आदी है। आये दिन बेटी के साथ मारपीट करता है। बुधवार को अमर सिंह ने मेरी बेटी को मारपीट कर जिंदा जलाने की कोशिश की। सूचना पर गुरूवार को पहुंचे मायके वालों को कन्यावती ने आपबीती बताई। पिता सुखपाल ने भमोरा थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

लकड़ी व्यापारी से बारह हजार लूटे

भमोरा। मजनूपुर के रहने वाले यूनिस ने बताया वह लकड़ी व्यापारी है। खरीदी गई लकड़ी का भुगतान करने के लिए घर से साइकिल लेकर निकला। उसे भोजपुर जाना था। चांड़पुर विशारतगंज मार्ग से भोजपुर जाने वाली सड़क पर कुछ बदमाशां ने उसके मुहॅ पर कपड़ा मार दिया। इससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। आरोप है लुटेरे उसकी जेब में रखे 12 हजार रूपये लूट कर भाग गये। सूचना मिलने पर उसका बेटा शोएब पंहुचा। वह पिता को बेहोशी हालत में उठा कर लाया, जिन्हें कैमुआ में एक निजी डाक्टर से उपचार दिलाया। घटना की तहरीर शोएब ने पुलिस को दी।
एसओ श्याम सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। घटना सही होने पर रिर्पोट लिखा दी जायेगी। बता दें कि इससे पूर्व मे भी बदमाश इसी स्थान पर जरी कारगरां से चार लाख का कपड़ा, चार मोबाइल, आठ हजार रूपये टैम्पो पंचर कर लूट चुके हैं।

अपने ही ट्रक से दबकर ड्राइवर की मौत

भमोरा। ग्राम चंदोखर बदायूॅ निवासी रामाशंकर बरेली के शांति बिहार में रहता है। वह गुरुवार सुबह इफको आंवला से खाद लेकर अपने ट्रक संख्या यूपी 25 बीटी 0160 से मैटेरियल गेट के बाहर आया। वहां ट्रक चलने में कुछ दिक्कत करने लगा तो वह स्टार्ट ट्रक के नीचे एैक्सल सही करने गया। वहां ढलान होने के कारण ट्रक चल पड़ा, जिससे रामाशंकर की ट्रक से दबकर मौत हो गई। साथी ड्राईवरों ने रामाशंकर को दबा देख परिवार व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पंहुची भमोरा पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम को भेजा। सूचना पर पंहुची पत्नी राजो देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। उसने बताया कि उसके चार बेटियां हैं, जिनकी शादी करनी है।

45 किलो डोडा के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

भमोरा। बल्लिया चैकी इचार्ज विश्वदेव हमराही अजय मिश्रा व गौरव कुमार ने बुधवार देर रात गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक डोडा मस्कर को पकड़ा है। एक अन्य फरार हो गया। ये लोग दातागंज देवचरा रोड पर बल्लिया विनोद भटटा के पास पंहुचने दिखाई दिये थे। पुलिस के पास पंहुचने पर दोनों भागने लगे। इसपर उदयवीर निवासी गाजीपुर दातागंज को पकड़ लिया। दूसरा भागने में सफल रहा।

उदयवीर ने बताया फरार अभियुक्त दिनेश निवासी मई कीरतपुर का था। हम लोग रात में डोडा बेचने जा रहे थे। दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर 45 किलो 500 ग्राम डोंडा सील कर उदयवीर को जेल भेजा। आरोपी के भांंजे अंकित ने बताया की बुधवार शाम को एक भाजपा नेता मेरे मामा को शराब पिलाने का बहाना कर ले गया था। वही डोडा तस्कर भी है। पुलिस ने सांठ गांठ कर उसे छोड़ दिया।
एसओ भमोरा श्याम सिंह ने बताया पकड़े गये आरोपी को मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। जल्द ही दूसरा आरोपी पकड़ा जायेगा।

vandna

Recent Posts

एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर का हुआ निधन

Bareillylive : एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर निशांत गंगवार…

9 mins ago

वास्तु शास्त्र: मिथ या विज्ञान विषय पर कार्यशाला शनिवार को, विशेषज्ञ देंगे जानकारी

Bareillylive : एक उम्मीद संस्था द्वारा और इनरव्हील क्लब बरेली के योगदान से एक विशेष…

14 hours ago

राष्ट्रीय इंस्पायर मानक विज्ञान प्रदर्शनी में वंदना शर्मा के बनाये मॉडल ने बटोरी सुर्खिया

Bareillylive : इंस्पायर मानक योजना के अंतर्गत प्रगति मैदान नई दिल्ली में आयोजित 11 वीं…

14 hours ago

इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 ने किया शिक्षकों और शिक्षाविदों का सम्मान

Bareillylive : इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 की अध्यक्ष डॉ विनीता सिसोदिया, सचिव निरुपमा…

14 hours ago

कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर की छात्राओं का स्टेट प्रतियोगिता के लिए चयन

Bareillylive : मण्डलीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता -2024 का आयोजन कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर इण्टर…

16 hours ago

सीएम योगी ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर कहा, रामनगरी का और होगा विकास

Bareillylive : रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या…

16 hours ago