6000 लड़कियों का दिल तोड़ चुका है ‘बाहुबली’

नयी दिल्ली। ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस के हर रिकॉर्ड को धराशायी करते हुए इतिहास रच दिया है। फिल्म की सफलता के बाद बाहुबली और इसके कलाकारों से जुड़ी कई खबरें अब सामने आने लगी हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर राजमौली ने एक इंटरव्यू में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास को लेकर खुलासा किया था कि ‘प्रभास की लगातार तीन हिट के बाद निर्माता पैसे लेकर उनके पीछे दौड़ लगाते रहे, लेकिन प्रभास ने केवल बाहुबली पर अपना ध्यान केंद्रित किया, साथ ही अपने प्रबंधक को कुछ भी मांग न करने के लिए कहा.’

राजामौली ने बताया कि कि उन्हें 10 करोड़ रुपए की एक ऐड का ऑफर भी था, पर उसने उसे भी स्वीकार नहीं किया। बाहुबली को लेकर प्रभास कितने समर्पित थे इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शूटिंग के दौरान पैसों कि किल्लत झेलने पर भी प्रभास से किसी और प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं लिया।

अब खबर आ रही है कि बाहुबली बनने की खातिर प्रभास ने 6000 लड़कियों का दिल भी तोड़ा है। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को तकरीबन 6000 लड़कियों ने शादी के प्रस्ताव दिए, लेकिन फिल्म को लेकर प्रभास इस कदर समर्पित थे कि उन्होंने इंकार कर दिया।

‘बाहुबली 2’ का जलवा, बनी 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म

खबर है कि प्रभास को बाहुबली के दौरान 6000 मैरिज प्रपोजल मिले, लेकिन प्रभास ने कहा कि वे बाहुबली की शूटिंग पूरी होने के बाद ही शादी करेंगे। बता दें कि प्रभास ने इस फिल्म को पूरे 5 साल दिए हैं। इन पांच सालों में प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की। यहां तक की कोई विज्ञापन भी नहीं किया।

डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई, लेकिन इस फिल्म ने बसे ज्यादा हिंदी भाषा में कमाई की। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 7 दिन के अंदर सबसे ज्यादा कमाई कर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों को शामिल हो गई।

‘प्रभास’ पहुंचे बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम

बैंकॉक स्थित प्रतिष्ठित मैडम तुसाद म्यूजियम में ‘बाहुबली’ प्रभास का मोम का पुतला लगाया गया है। प्रभास साउथ के ऐसे पहले सुपरस्टार हैं, जिनका मोम का पुतला दुनिया के इस प्रसिद्ध म्यूजियम में लगा है।

आपको बता दें कि प्रभास, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद तीसरे ऐसे भारतीय होंगे, जिनका पुतला बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। हालांकि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान और ह्रितिक रोशन जैसे कई बॉलीवुड सितारों के पुतले बनाए जा चुके हैं।

 

bareillylive

Recent Posts

एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर का हुआ निधन

Bareillylive : एसआरएमएस मेडिकल कालेज में पिछले करीब आठ वर्ष से भर्ती किशोर निशांत गंगवार…

2 hours ago

वास्तु शास्त्र: मिथ या विज्ञान विषय पर कार्यशाला शनिवार को, विशेषज्ञ देंगे जानकारी

Bareillylive : एक उम्मीद संस्था द्वारा और इनरव्हील क्लब बरेली के योगदान से एक विशेष…

15 hours ago

राष्ट्रीय इंस्पायर मानक विज्ञान प्रदर्शनी में वंदना शर्मा के बनाये मॉडल ने बटोरी सुर्खिया

Bareillylive : इंस्पायर मानक योजना के अंतर्गत प्रगति मैदान नई दिल्ली में आयोजित 11 वीं…

16 hours ago

इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 ने किया शिक्षकों और शिक्षाविदों का सम्मान

Bareillylive : इनर व्हील क्लब मेन बरेली 311 की अध्यक्ष डॉ विनीता सिसोदिया, सचिव निरुपमा…

16 hours ago

कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर की छात्राओं का स्टेट प्रतियोगिता के लिए चयन

Bareillylive : मण्डलीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता -2024 का आयोजन कान्ती कपूर सरस्वती बालिका विद्या मन्दिर इण्टर…

17 hours ago

सीएम योगी ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर कहा, रामनगरी का और होगा विकास

Bareillylive : रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या…

18 hours ago