May 16, 2024

The Voice of Bareilly

Fashion TIPS: गोल्डन रंग लगाएगा आपकी खूबसूरती में चार चांद, पहनें कुछ ऐसे

नई दिल्ली : इस रंग का इस्तेमाल मेकअप में बेहद संतुलित मात्रा में अपने चेहरे की खूबियों को हाईलाइट करने के लिए करें. सांवली रंगत वाले लोग अपने मेकअप में सुनहरे रंग का इस्तेमाल कर खुद को शानदार लुक दे सकते हैं. आंखों के मेकअप में भी इस रंग का इस्तेमाल आप कर सकती हैं. पर, मेकअप में सुनहरे रंग का इस्तेमाल बेहद सलीके से करें. एक साथ गोल्ड लिपस्टिक, गोल्ड आईशैडो और गोल्ड हाईलाइटर का इस्तेमाल न करें. अगर सुनहरे रंग का आईशैडो इस्तेमाल कर रही हैं तो अपने मेकअप में कहीं और इस रंग का इस्तेमाल नहीं करें.

सुनहरे फुटवियर


अगर आपको अपने मेकअप और लुक के साथ बहुत ज्यादा प्रयोग करना पसंद नहीं है, लेकिन आप ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं तो सुनहरे रंग के फुटवियर को अपने लुक में शामिल करें. आपने पारंपरिक कपड़े पहने हों या फिर वेस्टर्न, सुनहरे रंग की हाई हील्स किसी भी रंग के और किसी भी स्टाइल के कपड़े के साथ अच्छी दिखेगी. पिछले कुछ दिनों से सुनहरे रंग के जूते भी काफी ट्रेंड में हैं. अपने बोरिंग स्पोर्टी लुक में सुनहरे रंग के स्नीकर्स यानी जूतों की मदद से आप ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं.

सुनहरी ज्वेलरी, सुनहरे फुटवियर

अगर अपनी ज्वेलरी के माध्यम से आप क्लासिकल लुक पाना चाहती हैं तो सुनहरे रंग की ज्वेलरी सबसे बेतहर विकल्प है. इसे पहनने के बाद आपको एक गंभीर, पर बेहद ही खूबसूरत लुक मिलेगा. और यहां गोल्ड ज्वेलरी का मतलब सिर्फ सोने की ज्वेलरी से नहीं, बल्कि सुनहरे रंग की ज्वेलरी से भी है. यह रंग हर रंगत की त्वचा पर अच्छा लगता है.

गोल्डन एक्सेसरीज से करें शुरुआत


अगर आप चाहकर भी सुनहरे रंग को सही तरीके से अपने लुक में शामिल करने की हिम्मत नहीं कर पा रही हैं तो शुरुआत सुनहरे रंग की एक्सेसरीज से करें. गोल्ड क्लचर, सनग्लासेज या फिर इस रंग का हैंडबैग इस्तेमाल करना शुरू करें. सुनहरे रंग की एक भी एक्सेसरी की मदद से भी आप अपने एक साधारण से लुक को स्पेशल बना लेंगी.

गोल्डन दुपट्टा देगा रिच लुक


अगर आप पारंपरिक परिधान ज्यादा पहनती हैं तो उसे खास लुक देने के लिए प्लेन सलवार-कमीज के साथ सुनहरा दुपट्टा या फिर प्लेन साड़ी के साथ सुनहरे रंग का ब्लाउज पहन सकती हैं. अपने लुक को स्पेशल बनाने के लिए इसके बाद आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं होगी