May 16, 2024

The Voice of Bareilly

हार्दिक पटेल ने आज की माँ दुर्गा की पूजा,खुद को बताया पीएम मोदी का छोटा सिपाही,थामेंगे BJP का दामन

हार्दिक पटेल,भाजपा, पीएम मोदी ,बीजेपी ,Hardik Patel, BJP, PM Modi,

हार्दिक पटेल आज थामेंगे भाजपा का दामन, खुद को बताया पीएम मोदी का छोटा सिपाही।भाजपा में शामिल होने से पहले पत्नी किंजल के साथ की माँ दुर्गा की पूजा। कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं हार्दिक पटेल उन्होंने आज एक ट्वीट के माध्यम से इसका संकेत भी दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

दरअसल, पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से चल रही हैं. हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने “हिंदुओं और भगवान राम” के खिलाफ अपमानजनक और घृणित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेतृत्व पर तीखा हमला किया था.पटेल ने गुजरात कांग्रेस के एक पूर्व अध्यक्ष की आलोचना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए इस्तेमाल की जा रही ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते।

राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।

— Hardik Patel (@HardikPatel_) June 2, 2022
हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया “मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है.आज एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने एक बयान दिया कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.” हार्दिक ने कहा कि “मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि भगवान श्री राम से आपकी क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के खिलाफ बयान देते रहते हैं।”

इससे पहले उन्होंने कहा था कि गुजरात कांग्रेस के नेता गुजरात के वास्तविक मुद्दों को उठाने के लिए बहुत कम परेशान हुए, लेकिन वे यह सुनिश्चित करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते रहे कि गुजरात में दिल्ली से आने वाले नेताओं को समय पर “चिकन सैंडविच” मिले।उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने “एसी कक्षों में बैठकर” उनके राजनीतिक प्रयास को बाधित करने की कोशिश की।